Airtel xtreme premium plan: अब 15 OTT प्लेटफॉर्म का एक साथ ले पाएंगे मजा

भारत की मौजूदा कम्युनिकेशन सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी एयरटेल ने अपना Airtel xtreme premium plan लॉन्च किया है, जिसके अंदर अब आपको 15 देसी और विदेशी ओटीटी प्लेटफॉर्म एक साथ इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा।

दोस्तों इस करोना काल के चलते आज हमारे भारत के सभी सिनेमाघर बंद हैं और इसका सबसे बड़ा फायदा इन ओटीटी प्लेटफॉर्म को हो रहा है, क्योंकि जितनी भी नई मूवीस आ रही है वह सभी इन ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है और जिन्हें देखने के लिए हर यूजर को इन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन बाय करना होता है।

पर सबसे ज्यादा दिक्कत और परेशानी उस वक्त होती है जब हमारी मनपसंद मूवी किसी ऐसे प्लेटफार्म पर रिलीज हो जाती है जिसका हमने सबक्रिप्शन नहीं ले रखा होता है, 

Airtel xtreme premium plan

यानी कि दोस्तों आज के वक्त में ऐसे बहुत से ओटीटी प्लेटफॉर्म आ चुके हैं जिन सभी पर अलग-अलग जगह मूवी रिलीज होती रहती है और ऐसे में हर किसी ओटीटी प्लेटफार्म का सबक्रिप्शन बाय करना हर किसी के बस में नहीं है, क्योंकि यह प्लेटफार्म काफी ज्यादा महंगे होते हैं जिसके चलते हम किसी एक ओटीटी प्लेटफॉर्म का ही सब्सक्रिप्शन ले पाते हैं।

पर दोस्तों अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है अब आप एयरटेल एक्सट्रीम का प्रीमियम प्लान अगर बाय करते हैं तो इस प्लान के अंतर्गत आपको 15 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म मिल जाते हैं जिन्हें आप एक साथ देख सकते हैं। 

Airtel Xtreme premium plan update

हाल ही में एयरटेल ने एक टेक्स्ट मैसेज के रूप में अपने एयरटेल एक्सट्रीम कस्टमर को मैसेज भेज कर 1 साल का फ्री एक्सट्रीम प्रीमियम प्लान दिया है, जिसके अंतर्गत वह इस प्रीमियम प्लान को 1 साल तक बिल्कुल मुफ्त में यूज कर सकते हैं।

पर अगर आप एयरटेल एक्सट्रीम के पुराने कस्टमर नहीं है तो आप यहां एयरटेल एक्सट्रीम का प्रीमियम प्लान ले सकते हैं जिसके अंतर्गत आपको 1000 से भी ज्यादा मूवी और टीवी शोज के चैनल फ्री मिल जाते हैं, 

इसके अलावा इस प्लान में आपको कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री में दिया जाता है, जिनकी आगे हमने आपको पूरी जानकारी दी है।

GTA 5 apk download: अगर आप अपने मोबाइल में जीटीए 5 डाउनलोड करना चाहते हैं, तो यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Airtel Xtreme premium plan benefits | एयरटेल एक्सट्रीम में मिलने वाला ऑफर

No 1: इसमें आपको 1000 से भी ज्यादा मूवी और टीवी चैनल्स फ्री में देखने को मिलते हैं।

No 2: एयरटेल का एक्सट्रीम प्रीमियम प्लान 1 साल और 1 महीने के लिए मिलता है।

No 3: इस प्लान के अंतर्गत आपको Amazon prime ओटीटी प्लेटफॉर्म का 999 रुपए वाला फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

No 4: इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar VIP का 1299 रुपए वाला फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

No 5: इसमें आपको zee 5 का प्रीमियम प्लान फ्री मिलता है।

World noob game: दुनिया का सबसे बड़ा नूब गेम कौन सा है इस जानकारी को पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Airtel Xtreme premium plan मैं फ्री मिल रही 15 ओटीटी एप्स कि जानकारी

अगर आप एयरटेल एक्सट्रीम का प्रीमियम प्लान लेते हैं, तो इसके अंतर्गत आपको 15 ओटीटी एप्स फ्री में इस्तेमाल करने का मौका मिल जाता है, जो कुछ इस तरह से हैं।

  • ErosNow, 
  • SonyLIV, 
  • Hoichoi, 
  • Lionsgate Play, 
  • Shemaroo, 
  • ManoramaMax, 
  • HungamaPlay, 
  • Ultra, 
  • Docubay, 
  • EPICon, 
  • Klikk, 
  • DivoTV, 
  • Dollywood, 
  • Nammaflix,
  • Shorts TV,

आपकी जानकारी के लिए बता दें एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम प्लान को आप अपने स्मार्टफोन के साथ साथ टीवी, लैपटॉप और टेबलेट जैसे किसी भी डिवाइस के अंदर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Mobile ka aviskar: मोबाइल की खोज किसने की थी किसने मोबाइल का आविष्कार किया था यह जानकारी पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम प्लान की कीमतें

दोस्तों अगर आप एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम प्लान 1 महीने के लिए बाय करते हैं तो यह प्लान आपको ₹149 का मिलता है, यही अगर आप एयरटेल एक्सट्रीम प्लान को 1 वर्ष के लिए खरीदते हैं तो यह प्लान आपको 1499 रुपए का पड़ता है,

आपकी जानकारी के लिए बता दें एयरटेल एक्सट्रीम का प्रीमियम प्लान पहले 1 महीने का 49 रुपए का आता था और 1 वर्ष का 499 रुपए का आता था, पर पहले एयरटेल एक्सट्रीम के अंदर आपको ज्यादा चैनल और ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं मिलते थे जिन्हें अब आप एयरटेल एक्सट्रीम के न्यू प्रीमियम प्लान के अंदर इस्तेमाल कर सकते हैं।

होम पेज पर जाएंयहां क्लिक करें

आगे और पढ़ें:

Conclusion: 

आज की पोस्ट में हमने आपको Airtel Xtreme premium plan की जानकारी दी है अगर इस पोस्ट से संबंधित आपके कोई भी सवाल है तो आप हमें उन्हें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं साथ ही इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें,

आगे भी अगर आप इसी तरह की अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट पर subscribe करके जाएं, धन्यवाद।

Share This Post:

Leave a Comment