Atharva Movie: एमएस धोनी का जटाधारी नया अवतार अब बड़े पर्दे पर जल्द आ रहा है

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पहली (Atharva Movie) वेब सीरीज अथर्व दुनिया में धमाल मचाने आने वाली है, हाल ही में इन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पहली वेब सीरीज का टीजर शेयर किया है और लिखा है कि

“मेरे नए अवतार की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है”

इस वेब सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी बड़े लंबे बालों के साथ दिख रहे हैं और गले में एक माला है इस वेब सीरीज में उनका लुक भगवान शिव जी की वेशभूषा से प्रेरित है आपको बता दें इस वेब सीरीज का नाम अथर्व द ओरिजिन है। महेंद्र सिंह धोनी की यह वेब सीरीज विज्ञान के मिश्रण और पौराणिक कथाओं पर आधारित है।

Atharva movie in hindi download updates

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हो चुके हैं, उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रख दिया है, एम एस धोनी जल्दी आपको एक ग्राफिक नॉवेल में दिखने वाले हैं जिसका टीजर आपने देख ही लिया होगा यह टीचर 1 मिनट 24 सेकंड का है। इस वेब सीरीज को धोनी इंटरटेनमेंट ही लेकर हमारे सामने आ रहा है।

यहां हमने आपके साथ अथर्व का ट्रेलर वीडियो शेयर किया है जिसे आप देख सकते हैं।

Atharva The Origin (Official Teaser) MS Dhoni Video By MC India music

Atharva the origin movie review

महेंद्र सिंह धोनी ने इस वेब सीरीज के बारे में बताया है कि वह इस वेब सीरीज से जुड़ कर बेहद रोमांचित हैं और यह वास्तव में एक रोमांचक उद्यम है, अथर्व वेब सीरीज एक मनोरम ग्राफिक उपन्यास है जिसे रमेश थमिलमनी ने लिखा है। इस वेब सीरीज का निर्माण अशोक मनोर और विन्सेंट आदिकलाराज ने मिलकर किया है।

इस वेब सीरीज के मेकर्स का कहना है कि वेब सीरीज की स्टोरी पूरी तरह काल्पनिक होने वाली है जिसमें स्टोरी के पात्र काल्पनिक रहेंगे, इस ग्राफिक नोवल का निर्माण Virzu Studios और MIDAS Deals प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है। यदि आपने देखा होगा या आपको याद होगा कि इसी ग्राफिक नोवल के लिए पहले शाहरुख खान का नाम सामने आया था और उनका टीचर भी वर्ष 2015 में लांच किया गया था।

Khiladi movie download: साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की खिलाड़ी मूवी देखने के लिए आप यहां दिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Atharva web series | Atharva the origin ke piche ki kahani

अब अगर बात करें कि इस वेब सीरीज के पीछे अथर्व दी ओरिजन की कहानी क्या है या किसकी कहानी है, इस ग्राफिक नॉवेल के आधार पर अथर्व एक ऐसा योद्धा होता है जो कि अकेले ही दानवो और राक्षसों से लड़कर अपना साम्राज्य खड़ा करता है और अपने आप को लोगों का मसीहा बताता है।

इस स्टोरी में दानवों और राक्षसों का जिक्र होने के कारण काफी लोग इसे मेथेलॉजिकल बेस्ड स्टोरी मान रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है यह स्टोरी पूरी तरह से काल्पनिक है इस स्टोरी का हर करैक्टर फिक्शनल है। हालांकि टीजर को देखकर अभी सिर्फ इतनी ही जानकारी मिली है, इस ग्राफिक नॉवेल के रिलीज होने के बाद ही हमें असली ट्विस्ट का पता चलेगा।

Ludo game download: भारत में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले टॉप फाइव लूडो गेम की जानकारी हमने यहां दी है, अपने मोबाइल में लूडो गेम डाउनलोड करने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Purchase Atharva Book From Amazon

अथर्व नॉवेल के लेखक रमेश थमिलमनी ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि अथर्व – द ओरिजिन उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और उनकी यह नॉवेल उनके दिल के करीब है। आपको बता दे धोनी की इस नई फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसके साथ ही अमेजॉन पर इस ग्राफिक नॉवेल की बुक भी लॉन्च कर दी गई है यदि आप मूवी देखने से पहले इसकी कहानी जानना चाहते हैं तो हमारे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके आप इस वेब सीरीज की बुक को ऑनलाइन मंगवा कर पढ़ सकते हैं।

q? encoding=UTF8&MarketPlace=IN&ASIN=819562216X&ServiceVersion=20070822&ID=AsinImage&WS=1&Format= SL250 &tag=hyper94blogsp 21

Atharva Movie- Crew Members Name

  • Ms Dhoni: Atharva Warrior
  • Writer: Ramesh Thamilmani
  • Producer: Vincent Adaikalaraj, and Ashok Manor.

Atharva Movie Release Date

अगर बात करें मूवी के रिलीज डेट की तो वैसे अभी कोई रिलीजिंग डेट हमारे सामने नहीं आई है लेकिन बहुत ही जल्द हमें यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम में देखने को मिल सकती है, बाकी जैसे ही हमारे पास अथर्व मूवी से संबंधित कोई जानकारी आती है तो उसे हम यहां अपडेट कर देंगे।

आगे और पढ़ें:

Conclusion: निष्कर्ष

आज के हमारे इस पोस्ट में हमने आपको Atharva Movie के बारे में संपूर्ण जानकारी दी है। यदि आप पोस्ट से संबंधित कोई भी प्रश्न पूछना चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स के जरिए पूछ सकते हैं उम्मीद है आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया होगा, धन्यवाद।

Rate this post

2 thoughts on “Atharva Movie: एमएस धोनी का जटाधारी नया अवतार अब बड़े पर्दे पर जल्द आ रहा है”

Leave a Comment

five × 3 =