Bajaj finance customer care number kya hai | बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर से कैसे बात करें?

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है बजाज फाइनेंस काफी बड़ी फाइनेंस कंपनी है, जिसका इस्तेमाल करके आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम, वाहन, मोबाइल फोन, कंप्यूटर इत्यादि चीजों को ईएमआई पर ले सकते हैं।

बजाज फाइनेंस आम आदमी की जरूरतों को पूरा करने में सहयोग करता है, आज हमारे देश में लाखों लोग बजाज फाइनेंस का इस्तेमाल करके emi पर प्रोडक्ट्स खरीद रहे हैं। जिससे उन्हें किसी भी प्रोडक्ट की कीमत को चुकाने में ज्यादा परेशानी नहीं आती है और वह थोड़ा-थोड़ा करके पैसा चुका देते हैं।

पर हाल ही में हमने गूगल पर देखा कि लोग काफी ज्यादा यह सर्च कर रहे हैं कि Bajaj finance customer care number kya hai, बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर से कैसे बात करें। 

Bajaj finance customer care number kya hai

दोस्तों आप सभी की जरूरतों को देखते हुए यहां पर हमने इस पोस्ट का निर्माण किया है यहां पर हमने आपको विस्तार पूर्वक बताया और समझाया है कि बजाज फाइनेंस से संबंधित जब भी आपको कोई परेशानी आती है तो आप किस तरह से बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर पर बात कर सकते हैं।

दोस्तों यहां आगे बढ़ने से पहले आप सभी से एक निवेदन है कि आपने अभी तक हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब नहीं किया है तो इसे सब्सक्राइब करें और साथ ही इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Bajaj finance customer care number in all cities | बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर 

दोस्तों अगर आप गूगल पर यह सर्च कर चुके हैं कि बजाज फाइनेंस में शिकायत कैसे करें, बजाज फाइनेंस का नंबर कैसे निकाले, तो आप यहां बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं यहां पर हमने आपको Bajaj finance customer care number in all cities की जानकारी दी है।

अगर आपने बजाज फाइनेंस से किसी चीज पर फाइनेंस करवाया है और आप अपनी बजाज फाइनेंस की ईएमआई या किस्तों की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं या फिर आपको बजाज फाइनेंस से संबंधित कोई भी प्रॉब्लम आती है तो आप बजाज फाइनेंस के इस टोल फ्री नंबर “1800-103-3535” पर बात कर सकते हैं।

अगर किसी कारण वश यह नंबर नहीं लगता है, तो ऐसे में आप Bajaj customer care पर बात करने के लिए इस नंबर “086980 10101” पर कॉल कर सकते हैं।

बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर राजस्थान086980 10101
बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर जोधपुर086980 10101
बजाज फाइनेंस हेड ऑफिस नंबर1800-103-3535
बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर दिल्ली086980 10101
बजाज फाइनेंस व्हाट्सएप नंबर08506889977
बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर मुंबई086980 10101
बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर पुणे086980 10101
Bajaj finance customer care number in all cities086980 10101

Garib aadmi loan kaise le: गरीब के लिए सरकारी योजनाएं कैसे पता करें और गरीब आदमी कैसे लोन ले इसकी पूरी जानकारी पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

बजाज फाइनेंस व्हाट्सएप नंबर क्या है?

दोस्तों अगर आप बजाज फाइनेंस के उपभोक्ता हैं और आप बजाज फाइनेंस की व्हाट्सएप सेवा को इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप नीचे बताई गई निम्नलिखित सभी स्टेप्स को फॉलो करें।

No 1: बजाज फाइनेंस की व्हाट्सएप सेवा प्राप्त करने के लिए जरूरी है कि, आपका जो मोबाइल नंबर बजाज फाइनेंस में रजिस्टर्ड है उसी मोबाइल नंबर से आपका व्हाट्सएप रजिस्टर्ड होना चाहिए।

No 2: बजाज फाइनेंस की व्हाट्सएप सेवा प्राप्त करने के लिए आपको बजाज फाइनेंस रजिस्टर्ड मोबाइल से इस “08506889977” मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल देना है।

No 3: आप जैसे ही मिस कॉल दे देते हैं, तो उसके बाद बजाज फाइनेंस से आपने जो भी सेवा ली होगी उसकी पूरी जानकारी आपके व्हाट्सएप के ऊपर आ जाएगी, साथ ही फ्यूचर में बजाज फाइनेंस की न्यूज़ भी आपको व्हाट्सएप पर मिलती रहेगी।

Whatsapp se loan kaise le: व्हाट्सएप से लोन लेना हुआ आसान, अब नहीं भरना पड़ेगा कोई भी फार्म, पूरी न्यूज पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

बजाज फाइनेंस में शिकायत कैसे करें?

दोस्तों अगर आप बजाज फाइनेंस से संबंधित कोई भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप ऊपर बताए गए बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर पर कॉल कर सकते हैं पर यदि अगर आप बजाज फाइनेंस पर अपनी कोई शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं,

तो आपकी सभी समस्याओं के निवारण हेतु बजाज फाइनेंस ने अपना एक शिकायत मंच बना रखा है जो कि सोमवार से शुक्रवार सुबह 9:30 बजे से लेकर शाम 5:30 बजे तक उपलब्ध रहता है। इस शिकायत मंच पर आप अपनी शिकायत को ऑनलाइन दर्ज कराने के लिए अपने मोबाइल से “020-71177266” पर कॉल कर सकते हैं।

दोस्तों यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें इस नंबर पर कॉल शुल्क लागू रहेगा।

Student education loan: विदेश में पढ़ाई करना हुआ आसान, सरकार दे रही है 1.50 करोड़ रुपए का लोन

बजाज फाइनेंस से जुड़े सवालों के जवाब: FAQ’s

Q1: बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर से कैसे बात करें?

Ans: बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर से बात करने के लिए आप अपने मोबाइल से “086980 10101” इस नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

Q2: बजाज फाइनेंस कितने परसेंट पर लोन देता है?

Ans: बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन का ब्याज़ 11.49% प्रति वर्ष से शुरू होता है।

Q3: बजाज फाइनेंस का ब्याज क्या है?

Ans: बजाज फाइनेंस की ब्याज दरें 13% से 17% तक रहती है।

Q4: बजाज फाइनेंस कंपनी लोन देती है क्या?

Ans: जी हां, बजाज फाइनेंस कंपनी आपको पर्सनल लोन की सुविधा उपलब्ध कराती है।

होम पेज पर जाएंयहां क्लिक करें

आगे और पढ़ें: 

Conclusion:

दोस्तों इस लेख को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और उन्हें भी यह ज्ञानवर्धक जानकारी पढ़ने को कहें, और हमें सपोर्ट करें ताकि हम आगे भी आपके लिए और भी अच्छी-अच्छी ज्ञानवर्धक जानकारियां लाते रहे।

हमें उम्मीद है आपको हमारा आज का यह लेख Bajaj finance customer care number kya hai, बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर से कैसे बात करें, पसंद आया होगा। इस लेख से संबंधित आपके मन में जो भी सवाल आ रहे हैं आप उन्हें कमेंट में पूछ सकते हैं और अपनी राय कमेंट द्वारा हमें बता सकते हैं। 

दोस्तों इसी तरह से अगर आप आगे भी रेगुलर हमारे सभी लेखों की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे टेलीग्राम ग्रुप के ऊपर फॉलो कर सकते हैं, धन्यवाद।

5/5 - (1 vote)

 

Follow ON Social Media

-Facebook -Pinterest -telegram -Koo APP -Quora


Leave a Comment