Jaa Lifestyle kya hai | Jaa Lifestyle Review in hindi

आज के हमारे इस पोस्ट में आप जानेंगे कि Jaa Lifestyle kya hai, Jaa Lifestyle Review या Jaa Lifestyle login प्रोसीजर क्या है।

वर्तमान समय में बहुत से लोग रेफरल प्रोग्राम ज्वाइन करके पैसा कमा रहे हैं ऑनलाइन गेम खेल कर पैसा कमा रहे हैं, लेकिन हाल ही में आपने सुना होगा या देखा होगा कि इंटरनेट पर Jaa Lifestyle वेबसाइट बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में है और यह वेबसाइट आपको ऊपरी कमाई करने का अवसर देती है।

Jaa Lifestyle kya hai | Jaa Lifestyle Review in hindi

हम आपको अपने इस पोस्ट में Jaa Lifestyle क्या है और Jaa Lifestyle लॉगइन प्रोसीजर क्या है के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान करेंगे इसके साथ ही इस पोस्ट में हम आपको ये भी बताएंगे कि यह वेबसाइट कैसे काम करती है या इसके इनकम प्लान क्या है।

Jaa Lifestyle kya hai | Jaa Lifestyle India

वैसे तो आप में से ज्यादातर लोग विज्ञापन के बारे में जानते ही होंगे और बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करती हैं, अगर आप विज्ञापन करना जानते हैं या विज्ञापन के क्षेत्र में दिलचस्पी रखते हैं तो आपके लिए jaa lifestyle से जुड़कर काम करना बहुत ही ज्यादा आसान हो जाएगा।

दरअसल में Jaa Lifestyle एक प्राइवेट विज्ञापन बेस्ड कंपनी है जो ग्राहकों को एड्स देखने का पैसा देती है। यह सिंपल और पावरफुल MLM(Multi Level Marketing) प्लान है जहां ना तो कोई बायनरी सिस्टम है, ना तो कोई मैचिंग सिस्टम है और ना ही कैपिंग की कोई समस्या। 

Jaa Lifestyle की विशेष बात यह है कि इसमें आपको ना कोई प्रोडक्ट खरीदना है, ना बेचना है, और ना ही प्रोडक्ट का प्रमोशन करना है। Jaa Lifestyle ने अपने आप को नेटवर्क मार्केटिंग या डायरेक्ट सेलिंग कंपनी नहीं बताया है मगर यह वेबसाइट डायरेक्ट सेलिंग का इस्तेमाल जरूर कर रही है।

आपको बता दें इस वेबसाइट के ओनर ने या कंपनी ने यह दावा किया है कि वह लोगों की लाइफ स्टाइल को बदल सकती है और लोगों को अपने बिजनेस प्लेटफार्म के माध्यम से पैसा कमाने का अवसर भी दे रही है।

Khiladi movie download: साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की खिलाड़ी मूवी देखने के लिए आप यहां दिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Jaa Lifestyle ki shuruaat kab Hui | Jaa Lifestyle founder kon hain

वर्ष 2020 लंदन यूके में Jaa Lifestyle private limited कंपनी की शुरुआत हुई और इस कंपनी के डायरेक्टर जॉली जॉनी हैं। अगर बात करें इस कंपनी की शुरुआत भारत देश में कब हुई तो आपको बता दें jaa lifestyle कंपनी 3 दिसंबर 2020 को बेंगलुरु शहर में मिनिस्ट्री ऑफ कॉर्पोरेट अफेयर्स के द्वारा रजिस्टर्ड की गई है। 

इस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इस कंपनी के 50% यूजर्स भारतीय हैं। इसके साथ ही साउथ कोरिया और बांग्लादेश जैसे देशों के यूजर्स की अधिक संख्या में हैं।

Atharva Movie: एमएस धोनी का जटाधारी नया अवतार अब बड़े पर्दे पर जल्द आ रहा है, Atharva Movie की जानकारी प्राप्त करने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Jaa Lifestyle ka ful form kya hai

अगर बात करें Jaa Lifestyle के फुल फॉर्म की तो इसका फुल फॉर्म Jumpstart An Amazing Lifestyle है।

AxialWork की रेगुलर न्यूज़ पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें:

Jaa Lifestyle full formJumpstart An Amazing Lifestyle

Jaa Lifestyle वेबसाइट में रजिस्ट्रेशन करने की प्रक्रिया

Jaa Lifestyle वेबसाइट पर लॉगइन करने के लिए सबसे पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा तभी जाकर आप इस वेबसाइट या वेबसाइट के ऐप पर लॉगइन कर पाएंगे। Jaa Lifestyle वेबसाइट और ऐप पर रजिस्ट्रेशन करने के लिए हम आपको यहां कुछ आसान स्टेप्स बताएंगे जिसके जरिए आप आसानी से इस वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

  • Jaa Lifestyle वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले आप https://jaalifestyle.com/ पर जाएं।
  • इसके बाद आपको रजिस्ट्रेशन आइकन पर क्लिक करके साइनअप पेज पर जाना है।
  • इस स्टेप पर आपको इस वेबसाइट के अंदर अपनी पूरी जानकारी जैसे कि नाम जन्मतिथि ईमेल एड्रेस मोबाइल नंबर आदि भरना है।
  • अब आपके डाले हुए मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा उस OTP को डालकर आपको submit बटन पर क्लिक करना है।
  • अब इस स्टेप को फॉलो करने के बाद आपका वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन हो चुका है। अब इस वेबसाइट में आपको अपना kyc पूरा करने के लिए यहां पर कुछ राशि का भुगतान करना होगा।

MP3 hindi gane download: अगर आपको हिंदी गाने सुनना पसंद है और आप हिंदी गानों को डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां दिए लिंक पर क्लिक करके हिंदी गाने डाउनलोड करने वाली वेबसाइट की पूरी लिस्ट प्राप्त कर सकते हैं।

Jaa Lifestyle login करने की प्रक्रिया

Jaa Lifestyle login: Jaa Lifestyle वेबसाइट पर लॉगइन करने के लिए हम आपको तीन से चार सरल स्टेप्स बताएंगे जिससे आप सरलता से लॉगइन कर सकते हैं।

  • Jaa Lifestyle वेबसाइट पर लॉगिन करने के लिए सबसे पहले आप https://jaalifestyle.com/ पर जाएं।
  • इसके बाद दिख रहे लॉगिन आइकन पर क्लिक करें।
  • अब अपनी रजिस्टर्ड की हुई आईडी दर्ज करें।
  • इस स्टेप पर अपना पासवर्ड डालकर लॉगइन करें।

पब्जी का बाप कौन है: आजकल इंटरनेट पर यह सवाल काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है पर अगर आप इस सवाल का सही जवाब जानना चाहते हैं तो यहां दिए लिंक पर क्लिक करें?

Jaa lifestyle app downloading procedure | Jaa Lifestyle app download

Jaa Lifestyle कंपनी आपको पोर्टल के अलावा भी ऐप जैसी सुविधाएं देती है, यदि आप Jaa lifestyle कंपनी का ऐप इस्तेमाल करना चाहते हैं तो यह ऐप प्ले स्टोर एप्लीकेशन या ऐप स्टोर दोनों पर ही उपलब्ध है। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए हम आपके साथ 2 से 3 स्टेप शेयर कर रहे हैं।

  • Jaa Lifestyle ऐप डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप अपने मोबाइल पर प्ले स्टोर एप्लीकेशन खोलें।
  • अब आप सर्च बार में जाकर jaa lifestyle ऐप को सर्च करें।
  • इस कंपनी का अधिकारिक ऐप आपको सबसे ऊपर ही मिल जाएगा, इसके बाद आप इंस्टॉल बटन पर क्लिक करके ऐप को इंस्टॉल कर सकते हैं।

5000+ Free fire name style 2022: अब मिलेगा सबको फ्री फायर के लिए स्टाइलिश नेम, Free fire name की जानकारी प्राप्त करने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Jaa Lifestyle app per mobile number update karne ka procedure

यदि आप jaa lifestyle ऐप या वेबसाइट पर अपना पुराना नंबर बदलकर नया नंबर अपडेट करना चाहते हैं तो इसके लिए भी कुछ स्टेप्स है जिन्हें फॉलो करके आप बहुत ही सरलता से नया मोबाइल नंबर अपडेट कर सकते हैं।

  • Jaa Lifestyle वेबसाइट पर नया मोबाइल नंबर अपडेट करने के लिए सबसे पहले आप वेबसाइट पर जाकर लॉगिन करें।
  • अब इस स्टेप पर आप अकाउंट सेक्शन पर जाकर माय डिटेल्स ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद यहां पर आप अपना नया मोबाइल नंबर डालकर अपडेट बटन पर क्लिक करें।

World noob game: दुनिया का सबसे बड़ा नूब गेम कौन सा है इस जानकारी को पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Jaa Lifestyle par login password reset karne ka procedure

यदि कोई यूजर अपना पासवर्ड भूल गया है या अपना नया पासवर्ड डालना चाहता है, तो वह अपना पासवर्ड रिसेट कर सकता है। पासवर्ड रीसेट करने के लिए भी हम आपको कुछ स्टेप्स बता रहे हैं जो कि निम्न प्रकार से हैं।

  • Jaa Lifestyle पर अपना पासवर्ड रीसेट करने के लिए सबसे पहले आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर आना है और फिर होम पेज पर आकर लॉगइन आइकन पर क्लिक करना है।
  • इस स्टेप पर आपके सामने लॉगइन पेज खुल कर आ जाएगा नीचे आपको फॉरगेट पासवर्ड लिखा दिखेगा उस पर आपको क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन होकर आएगा जहां पर आपको अपना नाम डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करना है।
  • अब आपके रजिस्टर्ड किए हुए मोबाइल नंबर पर OTP आएगा आपको उस OTP को डालना है।
  • इस स्टेप पर आप अपना नया पासवर्ड क्रिएट करके लॉगइन कर सकते हैं।

Google ka malik: गूगल का मालिक कौन है गूगल को किसने बनाया है, अगर आप गूगल इस्तेमाल कर रहे हैं और आपको नहीं पता कि गूगल कब और किसने बनाया है तो इस जानकारी को प्राप्त करने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Kya aapko jaa lifestyle website se jodna cahiye | Jaa Lifestyle real or fake

अगर बात करें की वेबसाइट से जुड़ना चाहिए या नहीं तो किसी भी वेबसाइट से जोड़ना है या नहीं जोड़ना है यह बात पूरी तरह से आप पर निर्भर करती है। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि बहुत सी ऐसी वेबसाइट है जो हमें कई तरह के फायदे देती हैं लेकिन बहुत सी ऐसी भी वेबसाइट है जिसका इस्तेमाल करने से हमें काफी ज्यादा नुकसान भी हो जाता है। 

इसलिए हमारी सलाह है कि आप जब भी किसी नई वेबसाइट से जुड़ने का सोचे तो उसके लिए सबसे पहले आप उस वेबसाइट के बारे में अच्छे से जांच पड़ताल कर लें तभी वेबसाइट से जुड़े जिससे कि भविष्य में आपको किसी भी तरह का नुकसान का सामना ना करना पड़े।

नोट:- आपको बता दें कंपनी की तरफ से एक नोटिस भी जारी की गई थी जिसमें साफ-साफ लिखा है कि आप एक स्मार्टफोन से एक ही आईडी पर एड्स को देखें जिससे आपकी आईडी सुरक्षित रहेगी। अन्यथा एक ही स्मार्ट फोन पर कई आईडी चलाने पर कंपनी द्वारा आपकी सभी आईडी को ब्लॉक कर दिया जाएगा।

Ranbir Kapoor: भारत के रॉकस्टार कहे जाने वाले रणवीर कपूर की जीवनी पढ़ना चाहते हैं या आप रणवीर कपूर के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Jaa Lifestyle website se judne ke fayde | Jaa Lifestyle benefits

बेशक Jaa Lifestyle वेबसाइट से जुड़ने पर आपको कई फायदे मिलते हैं जो कि निम्न प्रकार से दिए हुए हैं।

  • इस वेबसाइट के अंदर सिर्फ विज्ञापन देखने से आपको कमाई हो जाती है।
  • इस वेबसाइट का फ्री प्लान सभी यूजर्स के लिए मुफ्त में है।
  • Jaa Lifestyle वेबसाइट पर काम करने के लिए आपको अपने पूरे दिन में से मात्र 30 से 40 मिनट ही देना होता है।
  • इस वेबसाइट से जुड़ने का सबसे खास फायदा यह है कि आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठकर इस वेबसाइट से कुछ इनकम कर सकते हैं।

मैं किसी और का हूं फिलहाल: इस गाने के अंदर नजर आने वाली अभिनेत्री नूपुर सेनन की जीवनी पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Jaa Lifestyle income plan | Jaa Lifestyle company profile

Jaa Lifestyle वेबसाइट आपको इनकम के 2 प्लान देती है पहला फ्री प्लान और दूसरा पैड इनकम प्लान। आपको बता दें दोनों ही प्लान एक दूसरे से अलग है और दोनों में ही अलग-अलग इनकम भी होती है।

फ्री इनकम प्लान:- इस प्लान के अंतर्गत आप 2 तरीके से अपनी कमाई कर सकते हैं, पहला आप रेफर करके अपनी कमाई कर सकते हैं, जब भी आप अपनी आईडी का इस्तेमाल करके किसी नए व्यक्ति या नए यूजर को Jaa Lifestyle से जुड़ेंगे तो आपको रेफरल इनकम के तौर पर ₹58 प्रति व्यक्ति के ऊपर मिलते हैं। 

दूसरा आप ऐड देखने से भी कमाई कर सकते हैं इस प्लान के मुताबिक आपको हर दिन 60 ऐड देखने होते हैं जिसके लिए आपको दिन का ₹83 दिया जाता है।

इस बात का विशेष ध्यान रखें कि फ्री प्लान से जुड़ने के लिए सबसे पहले आपको eehhaaa.com पर रजिस्ट्रेशन करना होगा, लेकिन इसमें भी ध्यान रखने वाली बात है कि आप रजिस्ट्रेशन करते समय वही यूजरनेम डालें जो आपने Jaa Lifestyle वेबसाइट पर डाला था इसके बाद आप लॉगइन कर सकते हैं।

पैड इनकम प्लान:- पैड इनकम प्लान के अंदर आपको kyc कंपलीट करने के लिए ₹1600 का भुगतान करना होगा।

फ्री ऐड व्यू इनकम:- इस प्लान के अंदर आपको 608 ऐड देखने के लिए कंपनी ₹230 देती है, मतलब कि महीने के करीब ₹7000। इसके अलावा भी कंपनी आपको डाउनलाइन बढ़ाने का भी अलग से पैसा देती है।

फ्री फ्यूचर शेयर इनकम:- फ्री फ्यूचर शेयर इनकम के अंतर्गत यह कंपनी अपने यूजर्स को कुछ शेयर फ्री में देगी, इस कंपनी का ऐसा कहना था कि जो भी व्यक्ति या यूजर इस कंपनी के लांच होने से पहले के अपना Kyc कंप्लीट करेगा तो उसे कंपनी के 18000 तक के शेयर्स फ्री में दिए जाएंगे।

इसके अलावा भी अगर कोई यूजर किसी दूसरे व्यक्ति को कंपनी से जोड़ता है और Kyc कंप्लीट कर आता है तो उसे रिवॉर्ड के तौर पर 100 JAA cryptocoin दिए जाएंगे।

मंथली लेवल इनकम:- इस प्लान के अंतर्गत आपको लेवल के हिसाब से इनकम दी जाती है, उदाहरण के लिए अगर किसी यूज़र ने level-1 में किसी अन्य यूजर को ज्वाइन करा कर kyc कंप्लीट कर आता है तो उसे 5 यूरो की इनकम होगी। ठीक ऐसे ही level-7 तक हर बार किसी नए व्यक्ति को कंपनी से जोड़ना होता है, आसान भाषा में समझे तो आप जितना ज्यादा नेटवर्क बना पाएंगे आपको उतनी ही ज्यादा इनकम होगी।

होम पेज पर जाएंयहां क्लिक करें

आगे और पढ़ें:

Conclusion: निष्कर्ष

आज किस पोस्ट में हमने आपको Jaa Lifestyle kya hai, Jaa Lifestyle Review या Jaa Lifestyle login प्रोसीजर क्या है, क्या हमें जा-लाइफस्टाइल वेबसाइट पर वर्क करना चाहिए, Jaa Lifestyle से संबंधित इस पोस्ट में आपको पूरी जानकारी दी गई है।

उम्मीद है आपको हमारी Jaa Lifestyle वेबसाइट से संबंधित दी गई जानकारी पसंद आई होगी इस पोस्ट से संबंधित अगर आपके कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं साथ ही इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें आगे भी अगर आप इसी तरह की अपडेट रेगुलर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट पर सब्सक्राइब करके जाएं, धन्यवाद।

Leave a Comment