Sidharth malhotra: Mission majnu full movie download leaked 720p, 480p, 300MB

Sidharth malhotra mission majnu full movie download, 1080p, 720p, 480p, 360p, मैं टेलीग्राम और अन्य सभी टोरेंट वेबसाइट पर मूवी लीक हो गई है, इन वेबसाइट से आपको मूवी डाउनलोड क्यों नहीं करनी चाहिए, इसकी जानकारी यहां आपको दी गई है।

शांतनु बागची के निर्देशन में बनी फिल्म मिशन मजनू एक देश भक्ति फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिर एक बार अपने देश प्रेम को दिखाया है, क्योंकि मिशन मजनू फिल्म से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने “शेरशाह फिल्म” मैं अपनी देशभक्ति को दिखाया था जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

और एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक और देशभक्ति पर बनी फिल्म में काम किया है जिसका नाम “मिशन मजनू” हैं।

Sidharth malhotra mission majnu full movie download

Mission majnu movie review in hindi

फिल्म का नाममिशन मजनू (Mission majnu)
फिल्म के मुख्य कलाकारसिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना
फिल्म में सहायक कलाकारशारिब हाशमी, परमीत सेठी, शिशिर शर्मा और कुमुद मिश्रा
कहानी लेखक का नामअसीम अरोड़ा, परवेज शेख और सुमित बथेजा
फिल्म निर्देशकशांतनु बागची
फिल्म रिलीज की तारीख20 जनवरी 2023
फिल्म निर्मातागरिमा मेहता, अमर बुटाला और रॉनी स्क्रूवाला
ओटीटी रिलीजनेटफ्लिक्स
फिल्म कहां देखेंनेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म

मिशन मजनू मूवी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज ना करके इसे डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के ऊपर 20 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया है, जिसे आप बिना किसी इंतजार के सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जाकर देख सकते हैं।

इस फिल्म में आपको मुख्य कलाकार के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे, फिल्म पूरी तरह से देशभक्ति के ऊपर बनी हुई है जिसमें हमारे भारतीय रो एजेंट्स के काम और उनके बलिदान को दिखाया गया है।

Akshay Kumar: Sooryavanshi full movie download

Mission Majnu movie ka official trailer

मिशन मजनू मूवी का ऑफिशियल ट्रेलर नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल पर 9 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया है जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और फिल्म के ट्रेलर की काफी ज्यादा तारीफ भी की है।

यहां पर हमने आपके साथ मूवी का ऑफिशियल ट्रेलर साझा किया है जिसे अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो यहां देख सकते हैं।

Mission Majnu official trailer by Netflix India

मिशन मजनू फिल्म का ट्रेलर देखकर हमें पता चलता है कि फिल्म के अंदर भारत और पाकिस्तान के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है जिसमें भारतीय एजेंट्स पाकिस्तान की गतिविधियों पर नजर रखते हैं, और किस तरह अपने मिशन को अपनी जान पर खेलकर पूरा करते हैं।

ExtraMovies se Hindi dubbed movie kaise download kare

Mission Majnu movie cast | मिशन मजनू मूवी के कलाकार

मिशन मजनू मूवी में मुख्य कलाकार के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना नजर आए हैं और इनके साथ साथ फिल्म में “शारिब हाशमी, परमीत सेठी, शिशिर शर्मा और कुमुद मिश्रा” सहायक कलाकारों के रूप में नजर आए हैं।

और फिल्म में सभी किरदारों ने काफी अच्छा अभिनय किया है, शांतनु बागची के द्वारा बनाई गई यह फिल्म पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित है, मिशन मजनू मूवी की पूरी कहानी को “असीम अरोड़ा, परवेज शेख और सुमित बथेजा” के द्वारा लिखा गया है।

Best motivational movies for students in hindi

Mission Majnu movie release date

शांतनु बागची के निर्देशन में बनी फिल्म मिशन मजनू 20 जनवरी 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के ऊपर रिलीज की गई है, अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मौजूद है तो आप इसे नेटफ्लिक्स पर जाकर देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

 

फिल्म की कहानी पूरी तरह से भारत और पाकिस्तान के गुप्त ऑपरेशन के ऊपर आधारित है, साथ ही बताया गया है कि फिल्म की कहानी काफी हद तक सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

Mission Majnu full movie download mp4moviez

मिशन मूवी के अंदर सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक भारतीय रो एजेंट के रूप में दिखाया गया है, जो कि पाकिस्तान के अंदर रह रहा है, जो कि पाकिस्तान में रह रहे लोगों के साथ अपने संबंध बना रहा है ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा काम की तलाश में दर्जी की दुकान पर काम करने लगता है जहां उसे एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है जो कि देख नहीं सकती है।

फिल्म की कहानी में आपको देशभक्ति के साथ साथ रोमांस और सस्पेंस भी देखने को मिलेगा साथ ही फिल्म में कॉमेडी ना के बराबर है पर फिल्म आपको जरा भी बोर होने नहीं देती है, फिल्म की कहानी का स्क्रीनप्ले काफी फास्ट भागता है जो कि आपको फिल्म के साथ अंत तक जोड़े रखता है।

दिल बेचारा मूवी के जबरदस्त डायलॉग हिंदी और इंग्लिश में

Mission Majnu full movie download telegram link

सिद्धार्थ मल्होत्रा पाकिस्तान में एक अंधी लड़की से प्यार कर बैठता है और उससे पाकिस्तान के अंदर ही शादी भी कर लेता है साथ ही वह उसका पूरा ख्याल भी रहता है इसी के साथ साथ एक दिन सिद्धार्थ को भारतीय एजेंसियों द्वारा संपर्क किया जाता है और उसे एक मिशन दिया जाता है जिसका नाम मिशन मजनू रखा जाता है।

और आपकी जानकारी के लिए बता दें मिशन का नाम मिशन मजनू इसलिए रखा गया था, क्योंकि सिद्धार्थ ने पाकिस्तान में एक मुस्लिम लड़की से मोहब्बत कर उससे शादी कर ली थी और वह उसके प्यार में पड़ गया था इसलिए इस मिशन का नाम उसी के प्यार के ऊपर मिशन मजनू के नाम से रखा गया।

फिल्म को देखकर शुरुआत में पता ही नहीं चलता है कि फिल्म आगे जाकर किसी मिशन के ऊपर घूम जाएगी, क्योंकि फिल्म के शुरुआत में सिद्धार्थ को एक मामूली दर्जी के रूप में दिखाया जाता है जिसे किसी ने पाकिस्तान के अंदर ही बताया गया है और सिद्धार्थ को देखकर फिल्में लगता नहीं कि वह एक भारतीय रो एजेंट है।

जब तक है जान फिल्म के डायलॉग हिंदी और अंग्रेजी भाषा में

Mission majnu full movie download filmywap

दोस्तों मिशन मजनू मूवी को काफी सारी टोरेंट वेबसाइट नहीं क्लिक किया है, जिसे लोग गूगल पर कुछ इस तरह सर्च कर रहे हैं, Mission majnu full movie download filmywap और इनलीगल वेबसाइट से जाकर गलत तरीके से मूवी को डाउनलोड कर रहे हैं जो कि बिल्कुल भी सही तरीका नहीं है।

अगर आप इस मूवी को देखना चाहते हैं तो आप नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं जो कि आपको मात्र ₹150 के अंदर ही मिल जाता है और फिर आप नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर मूवी को आसानी से देख सकते हैं।

Mission majnu full movie watch online Dailymotion and YouTube

हमारे बहुत से भाई मिशन मजनू मूवी को देखने के लिए डेलीमोशन और यूट्यूब चैनल पर Mission majnu full movie watch online सर्च कर रहे हैं पर आपकी जानकारी के लिए बता दें इन दोनों प्लेटफार्म पर आपको मूवी का ट्रेलर ही देखने को मिलेगा इसके अलावा मूवी आपको इन दोनों प्लेटफार्म पर देखने को नहीं मिलेगी।

कोई मूवी को अभी इन दोनों प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं किया गया है पर मूवी देखने के लिए आपने नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं जो कि आपको सिर्फ ₹150 प्रति माह के हिसाब से मिल जाता है।

2023 में सलमान खान की आने वाली फिल्में

Mission Majnu movie download MoviesFlix

शांतनु बागची के निर्देशन में बनी फिल्म मिशन मजनू के अंदर सिद्धार्थ मल्होत्रा के द्वारा किए गए अभिनय को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने मिशन को पूरा करने में किन किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा यह आपको फिल्म देखकर मालूम चलता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड की उन कलाकारों में से हैं जो कि हर तरह के किरदार को बखूबी निभा सकते हैं, मिशन मजनू फिल्म से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने देशभक्ति पर बनी फिल्म शेरशाह में काम किया था जिसकी कहानी आज भी लोगों को याद है।

और इस बार एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए नजर आए हैं, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है, अगर आप सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मजनू देखना चाहते हैं तो आप नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं और इसे नेटफ्लिक्स पर जाकर देख सकते हैं।

साल 2023 में जनवरी से दिसंबर तक रिलीज होने वाली नई फिल्में

Mission majnu full movie download 300MB

मिशन मजनू फिल्म का अंतिम भाग में दिखाया गया सिद्धार्थ मल्होत्रा का पाकिस्तानी एयरपोर्ट पर “भारत माता की जय” कहना सबसे ज्यादा रोमांचक था जो कि आपके रोंगटे खड़े कर देता है और आपके अंदर कहीं ना कहीं देश भक्ति के प्रति प्रेम जगाता है।

फिल्म के अंदर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने मिशन को पूरा कर पाकिस्तान को छोड़कर अपनी पत्नी के साथ भारत आने की तैयारी करते हैं पर मिशन के पूरा होते ही पाकिस्तानी आर्मी को इस बात की खबर लग जाती है कि पाकिस्तान में मौजूद भारतीय रो एजेंट नहीं उनकी खुफिया जानकारियों को भारतीय सरकार के पास पहुंचा दिया है।

और इसके बाद पाकिस्तानी आर्मी पूरी तरह से उन रोए जेंट्स को ढूंढ ढूंढ कर मारने लगती है पर अंकित है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी के साथ पाकिस्तान छोड़कर भारत लौट रहे थे तब पाकिस्तानी आर्मी एयरपोर्ट पर उनकी तलाश करते करते वहां पहुंच जाती है।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की सूची

Mission majnu movie download filmyhit

जिसके कारण आप सिद्धार्थ मल्होत्रा का एयरपोर्ट से बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा था ऐसे में उन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपने बीवी बच्चों को सही सलामत पाकिस्तान से बाहर भेजने की तरकीब निकाली, और उन्होंने अपने बीवी बच्चों को प्लेन में बिठाया और पाकिस्तानी आर्मी का ध्यान पूरी तरह से अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उन्होंने पाकिस्तानी एयरपोर्ट पर भारत माता की जय का नारा लगाया।

इसके बाद पाकिस्तान की आर्मी की पूरी नजर सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऊपर पड़ गई जिसका फायदा उठाकर सिद्धार्थ मल्होत्रा का परिवार प्लेन में बैठने में कामयाब रहा और वह पाकिस्तान से भारत की ओर रवाना हो गए, पर अंततः सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने भारत देश के लिए शहीद हो गए।

अल्लू अर्जुन की सभी फिल्मों की सूची

People Also Ask: आपके पूछे गए सवालों के जवाब

Q1: मिशन मजनू मूवी कब रिलीज हुई थी?

Ans: मिशन मजनू मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया है।

Q2: मिशन मजनू मूवी के निर्देशक कौन है?

Ans: मिशन मजनू मूवी का निर्देशन “शांतनु बागची” के द्वारा किया गया है।

Q3: मिशन मजनू मूवी के सहायक कलाकार कौन कौन है?

Ans: मिशन मजनू मूवी के सहायक कलाकार के नाम “शारिब हाशमी, परमीत सेठी, शिशिर शर्मा और कुमुद मिश्रा” है।

Q4: क्या मिशन मजनू एक पारिवारिक फिल्म है?

Ans: जी हां, मिशन मजनू एक देश भक्ति फिल्म है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर देख सकते हैं।

होम पेज पर जाने के लिएयहां क्लिक करें।

आगे और पढ़ें:

Disclaimer:

भारतीय कानून के तहत piracy करना दंडनीय अपराध है, axialwork piracy का पूरी तरह विरोध करता है, यहां लिखित content का उद्देश्य सिर्फ आप तक गैरकानूनी और illegal गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी देने का है,

यहां लिखे लेख का उद्देश्य किसी भी गैर कानूनी गतिविधियों और piracy को प्रोत्साहन प्रदान करने का बिल्कुल भी नहीं है, axialwork आपको सही सलाह प्रदान करता है, कृपया मूवी डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने और इस तरह की piracy करने वाली वेबसाइट से कृपया दूर रहे।

5/5 - (1 vote)
PLZ Share:

Leave a Comment