Rishabh pant girlfriend name in hindi | भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड के बारे में जाने

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर ऋषभ पंत इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, क्योंकि हाल ही में ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ फोटो साझा किए हैं जिन्हें देख पब्लिक अब बॉलीवुड अभिनेत्री “उर्वशी रौतेला” को ट्रोल कर रही है।

क्योंकि कुछ समय पहले ऋषभ पंत के साथ उर्वशी रौतेला का नाम जोड़ा जाता था, पर आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस समय ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला नहीं बल्कि कोई और है और आज के इस लेख में हमने आपको “Rishabh pant ke girlfriend ka naam” बताया है,

Rishabh pant girlfriend name in hindi

तथा ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड कौन है, ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड क्या करती है, ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड की उम्र कितनी है, इत्यादि से संबंधित यहां आपको पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक दी गई है।

Rishabh pant की girlfriend का नाम क्या है?

भारतीय क्रिकेट टीम में सभी के चहेते बल्लेबाज और अनुभवी विकेटकीपर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का नाम “ईशा नेगी” है, और ऋषभ पंत ने पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड का नाम उस वक्त बताया था, जब वह 2018 – 2019 में ऑस्ट्रेलिया दौरे मैं सफलता हासिल करने के बाद भारत पहुंचे थे।

इसके बाद ऋषभ पंत ने 2019 का अंतिम दिन और 2020 का न्यू ईयर का दिन अपनी गर्लफ्रेंड “ईशा नेगी” के साथ सेलिब्रेट किया था, जिसके फोटो उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किए थे।

जिनमें से कुछ फोटो उनके सोशल अकाउंट से हटाए जा चुके हैं पर 3 जनवरी 2020 के दिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की थी जिसमें ऋषभ पंत और ईशा नेगी एक साथ दिखाई दे रहे हैं, साथ ही ऋषभ पंत ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “मैं बस तुम्‍हें खुश रखना चाहता हूं क्‍योंकि तुम ही हो वो, जिससे मैं खुश हूं”।

इसे भी पढ़ें: टुनिशा शर्मा का जीवन परिचय

ऋषभ पंत गर्लफ्रेंड ईशा नेगी कौन है? (Isha Negi Bio)

नाम ईशा नेगी (Isha Negi)
जन्म की तारीख20 फरवरी 1997
जन्म स्थानदेहरादून
निवास स्थानदिल्ली, भारत
स्कूल का नामConvent of Jesus & Mary, Dehradun
कॉलेज का नामAmity University
पसंदपढ़ना, घूमना, फुटबॉल, क्रिकेट और कार रेसिंग
बॉयफ्रेंड का नामऋषभ पंत (क्रिकेटर)
उम्र26 साल (2023 के अनुसार)
माता पिता का नामNot known

Who is Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi: ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, ईशा नेगी देहरादून की रहने वाली है और ईशा एक इंटीरियर डिजाइनर है, ईशा नेगी का जन्म देहरादून में “20 फरवरी 1997” मैं हुआ था।

हमें उम्मीद है अब आपको पता चल गया होगा ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का नाम क्या है और वह कौन है।

इसे भी पढ़ें: सुरेश रैना की बल्लेबाजी का इतिहास जाने

ईशा नेगी के सोशल अकाउंट की जानकारी

अगर आप सोशल मीडिया पर ईशा नेगी को फॉलो करना चाहते है, पर आपको नहीं पता कि ईशा नेगी के रियल अकाउंट कौन-कौन से हैं तो इससे संबंधित यहां पर हमने आपके साथ ईशा नेगी के सभी रियल सोशल अकाउंट कौन-कौन से हैं उसकी पूरी जानकारी दी है, जोकि निम्नलिखित है।

Isha negi instagram accountishanegi_
Isha negi youtube accountIsha Negi

इसे भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की जीवनी

FAQ’s: आपके पूछे गए सवालों के जवाब

Q1: ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का नाम क्या है?

Ans: ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का नाम “ईशा नेगी” है।

Q2: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का क्या रिश्ता है?

Ans: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते समय में ऋषभ और उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डेट किया करते थे, पर फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं।

 

Q3: ईशा नेगी कहां की रहने वाली है?

Ans: ईशा नेगी “देहरादून” की रहने वाली है पर फिलहाल वह दिल्ली में रह रही है।

Q4: ईशा नेगी के पति का नाम क्या है?

Ans: ईशा नेगी का अभी विवाह नहीं हुआ है।

Q5: ईशा नेगी कौन है और क्या काम करती है?

Ans: ईशा नेगी देहरादून की रहने वाली है, जो कि अभी दिल्ली में रह रही है और ईशा नेगी काफी अच्छी “इंटीरियर डिज़ाइनर” है, साथ ही ईशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं।

आगे और पढ़ें: 

Conclusion: आखरी शब्द

हमें उम्मीद है इस लेख के अंदर आपको जो जानकारी दी गई है वह आपको पसंद आई होगी। आज के इस लेख में हमने आपको “Rishabh pant girlfriend name in hindi, भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड के बारे में” बताया है।

इस पोस्ट से संबंधित अगर आपके मन में कोई भी सवाल है, तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं। आपकी राय हमारे लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं क्योंकि आपकी राय ही हमें आगे और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है इसलिए यहां कमेंट जरूर करें।

और इसी तरह से आगे भी अगर आप हमारी सभी पोस्ट की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमें टेलीग्राम या गूगल न्यूज़ पर फॉलो कर सकते हैं, धन्यवाद।

5/5 - (3 votes)
PLZ Share:

Leave a Comment