Atrangi Re Movie Review

Atrangi Re Movie Review: अक्षय और धनुष के साथ से चमका सारा का सितारा

"अतरंगी रे" मूवी का कर रहे थे लाखों लोग इंतजार, अब हुआ सबका इंतजार खत्म, "अतरंगी रे" मूवी 24 दिसंबर 2021 हो गई है रिलीज।

Atrangi re movie ke kalakar

अतरंगी रे मूवी के अंदर आपको अक्षय कुमार, धनुष, सारा अली खान, सीमा विश्वास और आशीष वर्मा मुख्य किरदारों के रूप में नजर आएंगे।

Atrangi re: मूवी के लेखक और निर्देशक

अतरंगी रे मूवी के लेखक "हिमांशु शर्मा" है और इस फिल्म के निर्देशक "आनंद एल रॉय" है।

अतरंगी रे मूवी की रेटिंग

अतरंगी रे मूवी को 5 में से 3.5 की रेटिंग हासिल हुई है जो कि काफी अच्छी मानी जाती है।

इस मूवी में सारा अली खान की एक्टिंग हमें काफी जबरदस्त देखने को मिलती है अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म में "सारा" ने काफी अच्छी एक्टिंग की है।

फिल्म के अंदर अक्षय कुमार को एक्टिंग करते हुए देख कर लगता है, वह अपने रियल किरदार में हमें इस फिल्म में नजर आ रहे हैं।

अतरंगी रे फिल्म के अंदर धनुष का डांस एक अलग ही अंदाज में देखने को मिलता है धनुष फिल्म के अंदर एक शर्मीले लड़के के रूप में दिखाए गए हैं जो कि काफी ज्यादा इमोशंस और मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं।

अतरंगी रे फिल्म का म्यूजिक

अतरंगी रे मूवी के अंदर ए आर रहमान ने अपना म्यूजिक दिया है और जहां ए आर रहमान अपना म्यूजिक दे और उस फिल्म के गानों की बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता,

अतरंगी रे फिल्म का गाना "चका चक" अभी काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है और इस गाने का फेमस होने का सबसे ज्यादा क्रेडिट सारा अली खान को ही जाता है।

अतरंगी रे फिल्म कहां देखें / atrangi re movie download

अतरंगी रे मूवी को आप ओटीपी के प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार के ऊपर जाकर देख सकते हैं यह फिल्म आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी।

आगे और पढ़ें:

भल्लालदेव: बाहुबली फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले "राणा दग्गुबाती" के बारे में यहां दिए लिंक पर क्लिक करके जानें।