Jio internet ko fast kaise kare

जिओ में नेट की स्पीड कैसे बढ़ाएं, how to boost my internet connection, नेटवर्क क्यों नहीं आ रहा है, Jio का नेटवर्क धीमा क्यों है, जिओ का नेट नहीं चल रहा है क्या करें?

जिओ इंटरनेट स्पीड बढ़ाने का सबसे आसान तरीका

अगर आप एक जिओ कस्टमर है और अपने मोबाइल में जिओ नेटवर्क की सिम इस्तेमाल कर रहे हैं और ऐसे में अगर आपका इंटरनेट स्लो चल रहा है, तो ऐसे में आप हमारे द्वारा यहां बताई गई सभी स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

No 1: अपना मोबाइल अपडेट करें

आपने अभी तक अपने मोबाइल को अपडेट नहीं किया है तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल को अपडेट कर लेना है।

No 2: मोबाइल की फालतू एप्स को डिलीट करें

आपने अभी तक अपने मोबाइल को अपडेट नहीं किया है तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल को अपडेट कर लेना है।

No 3: मोबाइल की सभी एप्स अपडेट करें

सभी ऐप्स की अपडेट चेक करनी है और जो भी एप्स अपडेट मांग रही है या जिस एप्स की अपडेट आ चुकी है आपको उसे अपडेट कर लेना है।

No 4: ब्राउज़र और एप्स का डाटा क्लीन करें

जब भी हम अपने मोबाइल में किसी इंटरनेट ब्राउज़र या कोई भी मोबाइल ऐप इस्तेमाल करते हैं तो बैकग्राउंड में उसकी कुछ फाइल्स बनती रहती है, आपको इस तरह की सभी फाइल्स को डिलीट करना होगा

No 5: मोबाइल को रीस्टार्ट करें

आप यहां बताई गई सभी सेटिंग्स को अपने मोबाइल में कर लेते हैं, तो उसके बाद आपको अपने मोबाइल को एक बार रीस्टार्ट कर लेना है

- जिओ मोबाइल इंटरनेट स्लो चलने का कारण क्या है? - जिओ का नेट नहीं चल रहा है क्या करें? - जिओ 5G फोन कितने रुपए का आता है? - जिओ का 5G नेटवर्क कब तक आएगा।

Reliance jio job for 12th pass:  अगर आप रिलायंस जिओ में जॉब करना चाहते हैं और आप 12वीं पास हैं तो यहां दिए लिंक पर क्लिक करके रिलायंस जिओ में जॉब कैसे करें इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।