Greatest Hitters of All Time in IPL

आईपीएल में अब तक के सबसे महान हिटर की जानकारी

वैसे तो भारत का राष्ट्रीय खेल हॉकी है पर भारत के अंदर सबसे ज्यादा क्रिकेट प्रेमी मौजूद है, और जब कभी भी खेलों के नाम सामने आते हैं तो क्रिकेट का नाम सबसे ऊपर रहता है, जिसका सबसे बड़ा कारण यही है कि क्रिकेट के भारत में सबसे ज्यादा प्रशंसक मौजूद है।

Top 5 Greatest Hitters in IPL

आज के इस लेख में हमने आपको आईपीएल में अब तक के सबसे महान हिटर कौन से हैं इसकी जानकारी देते हुए यहां आपको top 5 Greatest Hitters के बारे में बताया गया है।

No 1: Chris Gayle (क्रिस गेल)

क्रिस गेल के द्वारा खेले गए मैचों में अब तक की सबसे शानदार पारीयो में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 225 से अधिक की स्ट्राइक रेट के साथ केवल 66 गेंदों में 175 रन बनाने वाली सबसे शानदार पारी रही है।

No 3: AB de Villiers (एबी डिविलियर्स)

एबी डिविलियर्स किसी भी मैदान में खेलते वक्त सभी दिशाओं में गेंद को हिट करने की क्षमता रखते हैं और एबी डिविलियर्स के नाम इंडियन प्रीमियर लीग में खेले गए 169 मैचों में से 235 छक्के इनके नाम हैं।

No 4: Hardik Pandya (हार्दिक पांड्या)

जब से उन्होंने टीम के लिए खेलना शुरू किया था।  उनका शानदार 91 रन का स्कोर, जो उन्होंने 34 गेंदों पर मारा, एक ऐसा कारनामा है जिसे न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक हमेशा याद रखेंगे।

No 5: David Warner (डेविड वार्नर)

डेविड वार्नर ने आईपीएल मैचों में 50 अर्द्धशतक और 4 शतक बनाए हैं, और उनका औसत रन रेट 43.17 है, जो लीग के इतिहास में सबसे अधिक है। डेविड वार्नर का स्ट्राइक रेट 140 से अधिक है

IPL me sabse jyada run kisne banaya hai

IPL me sabse jyada century Kisne Lagai hai और आइपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाली टीम कौन सी है.......