Women’s IPL news in hindi

साल 2023 में शुरू होने जा रहा है महिला IPL

महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए लगभग 5 साल पहले से ही आईपीएल शुरू कराने की मांग उठ रही है, और अब पूरे 5 साल के बाद Women’s IPL को लेकर काफी अच्छी खबर निकल कर आई है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने महिला आईपीएल को लेकर क्या कहा

बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह ऐलान किया है कि, अगले साल 2023 के अंदर भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) महिला आईपीएल (Women’s IPL) शुरू करवा सकता है।

महिला आईपीएल के लिए किस की मंजूरी लेनी आवश्यक है?

गांगुली ने शुक्रवार के दिन हुई ipl गवर्निंग काउंसलिंग की बैठक के तुरंत बाद ही अपने संवाददाताओं से कहां है, महिला आईपीएल (Women’s IPL) के लिए “एजीएम की मंजूरी” लेना जरूरी होगी,  

महिला आईपीएल में कितनी टीमें होंगी शामिल?

महिला आईपीएल के अंदर कुल 6 टीमों को शामिल करने की योजना बनाई जा रही है इस बात की पुष्टि सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान की थी  

बृजेश पटेल ने की घोषणा: इस सीजन महिला टीमों के बीच चार मैच होंगे

सौरव गांगुली के महिला आईपीएल के इस बयान को लेकर आईपीएल कमिश्नर बृजेश पटेल ने यह घोषणा की है कि इस सीजन आईपीएल प्लेऑफ के दौरान 3 महिला टीमों के बीच मुकाबला कराया जाएगा, इस मुकाबले में 4 मैच कराए जाएंगे। 

बृजेश पटेल का महिला आईपीएल को लेकर यह भी कहना है कि महिला आईपीएल के अंदर 6 टीमें शामिल की जाएगी पर महिला आईपीएल को कराने के लिए आम सभा की मंजूरी लेना अति आवश्यक है,

आईफोन लेने का सपना अब होगा पूरा

आईफोन के इन मॉडल्स की कीमतों में भारी गिरावट, इस न्यूज़ को पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

आईपीएल में सबसे ज्यादा रन किसने बनाए हैं

IPL sabse jyada run:  अब तक आईपीएल में सबसे ज्यादा रन किसने बनाए हैं इस न्यूज़ को पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।

Aakash Chopra ne ki bhavishyvani

आई पी एल 2022 में मुंबई टीम को लेकर आकाश चोपड़ा ने चार भविष्यवाणी की है, इस न्यूज़ को पूरा पढ़ने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें।